राउत ने कपिल मिश्रा पर लगाया सांप्रदायिकता फैलाने का आरोप, कहा- दर्ज हो FIR

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इस किलर वायरस से निपटने के लिए सरकार ने देश में लाॅकडाउन किया है। अब देश में राजनीति भी शुरू हो गई। इस बीच शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने बीजेपी नेता कपिल मिश्रा पर निशाना साधा है। संजय राउत ने कपिल मिश्रा पर सांप्रदायिकता फैलाने का आरोप लगाया है, साथ ही यह भी कहा है कि कपिल मिश्रा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी बात नहीं मान रहे हैं।
संजय राउत ने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में हम सबको एकजुट होना चाहिए, लेकिन कपिल मिश्रा जैसे नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी नहीं सुन रहे हैं, बांद्रा में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना को सांप्रदायिक रंग दे रहे हैं। मुंबई पुलिस को ऐसे लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करनी चाहिए।
यह भी पढ़ें…लॉकडाउन: महाराष्ट्र में फंसे केदारनाथ के रावल, कैसे खुलें कपाट, मोदी से मांगी मदद
बता दें कि कपिल मिश्रा ने एक ट्वीट कर मुंबई के बांद्रा में जुटी भीड़ पर सवाल खड़े किए थे। कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा था, तीन कड़वे सवाल। अगर घर जाने वाले मजदूरों की भीड़ तो इनमें से किसी के पास भी बड़े बैग, थैले, सामान क्यों नहीं? भीड़ जामा मस्जिद के पास सामने क्यों? महाराष्ट्र में 30 अप्रैल तक का लॉकडाउन पहले से ही घोषित था तो आज हंगामा क्यों? यह साजिश है।

In fight against #coronavirus we all should be united but People like @kapilmishra_IND are not even listening to PM and giving communal colour to unfortunate incidence happened at bandra . @mumbaipolice should register FIR against such elements. pic.twitter.com/ENVQQtdhxB
— Sanjay Raut (@rautsanjay61) April 15, 2020

यह भी पढ़ें…इस राज्य में खुलेंगी सभी जूट मिलें, CM ने कहा लॉकडाउन में रिस्क उठाने को तैयार
ये है पूरा मामला
देश में महाराष्ट्र कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है। कोरोना से निपटने के लिए 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ाए जाने के ऐलान के बाद सोमवार को भारी संख्या में प्रवासी कामगार मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन और ठाणे के मुंब्रा इलाके में अचानक जमा हो गए। प्रवासी कामगार सड़कों पर आ गए और गृह राज्य भेजे जाने की मांग करने लगे। मजदूरों के इकट्ठे होने के बाद अचानक से राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई। नेता एक दूसरे पर आरोप लगाने लगे।
यह भी पढ़ें…इस राज्य में खुलेंगी सभी जूट मिलें, CM ने कहा लॉकडाउन में रिस्क उठाने को तैयार
महाराष्ट्र में तेजी से पांव पसार रहा वायरस
महाराष्ट्र में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 2801 पर पहुंच गई है। मुंबई से कुल 66 संक्रमित मरीज सामने आए हैं। बीते 12 घंटे में 117 नए मामले सामने आए हैं। ऐसे में इतने व्यापक स्तर पर एकजुट भीड़ जाहिर तौर पर राज्य और केंद्र सरकार की चिंता बढ़ाने वाली है।
The post राउत ने कपिल मिश्रा पर लगाया सांप्रदायिकता फैलाने का आरोप, कहा- दर्ज हो FIR appeared first on Newstrack.

admin Author