बहुत नेक इस IPS की पत्नी: कोरोना से कर रहीं मुकाबला, ऐसेे दिया पति का साथ

मेरठः जहां एक तरफ देश में कोरोना जैसी महामारी का कहर जारी है, तो वहीं दूसरी ओर पुलिस प्रशासन भी पूरी कर्मठता के साथ अपनी ड्यूटी निभा रहा है। इतना ही नहीं अब पुलिस के आला अधिकारियों का परिवार भी कोरोना से जंग में अपनी भागीदारी दिखा रहा है।
एडीजी प्रशांत कुमार की पत्नी ने खुद बनाए मास्क
आज मेरठ ज़ोन के एडीजी प्रशांत कुमार की पत्नी भी पुलिस टीम की मदद करने को मेरठ पुलिस लाइन पहुँच गई जहा उन्होंने वहां मास्क बनवाने में मदद शुरू करते हुए पुलिस लाइन में खुद सिलाई मशीन चलाकर कोरोना से बचाव के लिये मास्क बनाए।

मेरठ पुलिस लाइन में जनता और पुलिसकर्मियों के लिए नाए जा रहे मास्क
जनपद मेरठ की पुलिस लाइन में जनता को बांटने और पुलिसकर्मियों के लिए मास्क बनाए जा रहे हैं। इसी के चलते आज सीनियर आईपीएस ADG मेरठ जोन प्रशांत कुमार की पत्नी डिंपल वर्मा पुलिस लाइन पहुंची।
ये भी पढ़ेंः BJP नेता ने कोरोना और जमात पर डाला आपत्तिजनक पोस्ट, पुलिस ने किया गिरफ्तार
बता दे के एडीजी ज़ोन मेरठ की पत्नी युवा कल्याण विभाग की सचिव हैं। उन्होंने खुद सिलाई मशीन चला कर सेंटर में मास्क बनाए इस दौरान उनके साथ महिला सिपाही पूरी मेहनत के साथ मास्क बनाती हुई नजर आयी।

प्रतिदिन 1500 मास्क बनाए जा रहेः
वही पुलिस लाइन में प्रतिदिन 1500 मास्क बनाए जाते हैं। 500 मास्क प्रति थाने भेजे जाने हैं ताकि पुलिसकर्मियों को दिक्कत ना हो। कोरोना वायरस ने भारत में अपने पैर पसार लिए हैं, जिसके चलते कई जगहों में मास्क और सेनिटाइजर की काफी कमी हो गई है।

इसी के चलते मेरठ जिले में खुद पुलिसकर्मियों पुलिस लाइन में महिला कांस्टेबलों ने मास्क बनाने का काम शुरू कर दिया है। मास्क की कालाबाजारी से शहर में मास्क की किल्लत होने लगी थी। पिछले दो दिनों से पुलिस के पास भी मास्क नहीं की कमी हो गई थी। ऐसे में पुलिस ने ही मास्क बनाने की कमान संभाल ली।
रिपोर्टर- सादिक खान
दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।
The post बहुत नेक इस IPS की पत्नी: कोरोना से कर रहीं मुकाबला, ऐसेे दिया पति का साथ appeared first on Newstrack.

admin Author