बेंगलुरु: कोरोना वायरस के मद्देनजर जारी लॉकडाउन में समारोह, धार्मिक आयोजन या ऐसे किसी भी कार्यक्रम पर रोक हैं, जिसमें भीड़ एकत्र हो। ऐसे में कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमारवामी की शादी लॉकडाउन के दौरान होनी है। हालाँकि देश के हालातों और लॉकडाउन के नियमों के मद्देनजर ये शादी समारोह बेहद सादगी से परिवार के लोगों के साथ मनाया जाएगा।
पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी के बेटे निखिल की शादी 17 अप्रैल को
दरअसल, कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमारस्वामी की शादी 17 अप्रैल होनी है। कोरोना संक्रमण के फैलने को लेकर जारी लॉकडाउन के बीच होने वाली इस शादी को कुमारवामी ने साधारण तरीके से करने का फैसला किया है। कुमारस्वामी ने खुद ही शादी के भव्य समारोह का आगे टालने के संकेत दिए हैं।
ये भी पढ़ेंः इस विधायक ने सामुदायिक रसोई का किया शुभारंभ, जारी किए हेल्पलाइन नंबर

ऐसे होगी निखिल कुमारवामी की शादी :
दक्षिण भारत में शादियां अपनी भव्यता के लिए जानी जाती हैं लेकिन एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल की शादी बेहद ही साधारण तरीके से होगी। शादी का कार्यक्रम एक फार्म हाउस में आयोजित किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक, शादी में करीब 10-15 लोग ही शामिल होंगे। ये लोग दूल्हा या दुल्हन पक्ष के बेहद करीबी या परिवार के सदस्य बताये जा रहे हैं। बता दें कि निखिल युवा जनता दल (सेक्युलर) के अध्यक्ष पद पर कार्यरत हैं, वहीं कुछ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।
ये भी पढ़ेंः बनारस का ये नेक शख्स: मां की तेरहवीं में किया ऐसा, बन गई मिसाल
करीब 10-15 लोग होंगे शामिल
मिली जानकारी के मुताबिक, कुमारवामी परिवार ने शादी के लिए बहुत बड़े समारोह की तैयारी पहले से कर रखी थी। इस शादी में दिग्गज नेता, मंत्री और अभिनेताओं समेत कई दिग्गज लोगों के शामिल होने की बात सामने आ रही थी। लेकिन लॉकडाउन के कारण कार्यक्रम में बदलाव किया गया।

वहीं ये भी कहा जा रहा है कि शादी साधारण तरीके से भले ही की जा रही है, लेकिन जब हालात सुधरेंगे तो एक बड़ा सार्वजनिक आयोजन किया जा सकता है। ऐसे में कुमारवामी परिवार के करीबी, शुभचिंतक दूल्हा दुल्हन को आशीर्वाद दे सके।
दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।
The post कुमारस्वामी के बेटे की शादी: लॉकडाउन के बीच ऐसा होगा समारोह appeared first on Newstrack.