2 दिन बाद आई कुंये से आवाज, सच्चाई जानकर हैरान हो जायेंगे आप

रायबरेली: ‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोय’ जी हां यह कहावत इस घटना पर पूरी तरह परिभाषित होता नजर आ रहा है, मामला रायबरेली से है, जहां दो दिनों से एक पुराने कुएं में गिरे ट्रक ड्राइवर को रेस्क्यू के बाद जिंदा निकाल लिया गया, गंभीर रूप से घायल ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है ।
यह भी पढ़ें. नहीं सुधरेगा पाकिस्तान! दे रहा इस कायराना हरकत को अंजाम
दरअसल, पूरा मामला रायबरेली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र का है, जहां 18 अक्टूबर की शाम को एनएच 232 पर सोभवापुर गांव के पास ट्रक और ट्रैक्टर में लगे टैंकर के बीच टक्कर हो गई टक्कर के बाद मारपीट शुरू हो गई थी, इसी दौरान ट्रक ड्राइवर लापता हो गया।
यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला
इसके बाद उसके साथी ने परिजनों को सूचना दी, जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और लापता ड्राइवर की तलाश शुरू की। फिर जब उसका कहीं पता नहीं चला तो लालगंज थाने में गुमशुदगी का मामला आज 20 अक्टूबर को सुबह दर्ज कराया गया।
यह भी पढ़ें.  इस कांग्रेसी नेता का बड़ा बयान- कमलेश तिवारी के बाद हो सकती है मेरी हत्या
यहां खुल गया सब…
मामला दर्ज कराने के बाद एक बार फिर परिजन मौके पर पहुंचे और हाईवे के किनारे झाड़ियों में भी खोजबीन शुरू की जहां एक जगह लापता ड्राइवर का चप्पल बरामद हुआ, इसके बाद हाइवे के किनारे खोजबीन के दौरान झाड़ियों के बीच में एक कुआं दिखा।
यह भी पढ़ें. कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने कहा- भाजपा कॉमेडी सर्कस न चलाएं
इसके बाद जब परिजनों ने कुएं में टॉर्च लगा कर देखी तो ड्राइवर को घायल अवस्था में देखकर होश उड़ गए, उसे आवाज दी गई तो कुछ शरीर में हलचल मची।
कुएं में ड्राइवर के पड़े होने की सूचना जब पुलिस को दी गई तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उसके बाद फायर ब्रिगेड को बुलाया गया कुएं की गहराई काफी अधिक थी और पानी भी नहीं था।
यह भी पढ़ें.  अरे ऐसा भी क्या! बाथरूम में लड़कियां सोचती हैं ये सब
कुएं की गहराई काफी अधिक होने के कारण घंटों कड़ी मशक्कत के बाद एक ग्रामीण की मदद से फायर ब्रिगेड और पुलिस कर्मियों ने घायल ड्राइवर को कोई ऐसे बाहर जिंदा निकाल लिया गया।
यह भी पढ़ें.  झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?
इसके बाद पुलिस ने घायल ड्राइवर को एंबुलेंस के जरिए लालगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जहां उसकी हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
The post 2 दिन बाद आई कुंये से आवाज, सच्चाई जानकर हैरान हो जायेंगे आप appeared first on Newstrack.


Thursday January 01, 1970

admin Author