कमलेश हत्याकांड में बड़ा खुलासा: हत्या से पहले होटल में हत्यारों ने किया था ये काम

लखनऊ: कमलेश तिवारी हत्याकांड के आरोपी चारबाग़ के खालसा इन होटल के बेसमेंट में कमरा नम्बर 103 शेख अशफाकुल हुसैन और मोईनुद्दीन पठान रुके थे। इन लोगों ने रात 11ः40 बजे खाने के लिए थाली आर्डर की। सिर्फ एक थाली मंगाई।
करीब 11ः55 पर थाली की डिलीवरी हुई। खाना खाने के बाद वहां मोइनुद्दीन खुद थाली लेकर रिसेप्शन पर देने पहुंचा। इस बीच शेख अशफाकुल कमरे को लॉक करके निकला। सिगरेट की दुकान पूछी।
इसके बाद दोनों बाहर गए। रात करीब 12ः50 पर लौट और सो गए। अगले दिन सुबह 10ः38 पर दोनों भगवा कपड़े पहनकर तैयार होकर निकले। इन दोनों ने काउंटर पर मिठाई का डिब्बा रखा।
इसी डिब्बे में चाकू तथा पिस्टल रखी थी। इस दौरान रिसेप्शन पर बाबा हजरत अब्बास की दरगाह और इमामबाड़ा का पता पूछा। इसके बाद दोनों पैदल चले गए थे। दिन में दोनों करीब 1ः21 बजे वापस लौटे।
इस दौरान मोइनुद्दीन ने अपना दाहिना हाथ जेब मे डाल रखा था। दोनों कमरे में गए और 1ः40 बजे करीब बाहर निकलने के बाद शाम को आने की बात कहकर चले गए।


Thursday January 01, 1970

ये भी पढ़ें…कमलेश तिवारी मर्डर पर KRK ने खड़े किए सवाल, कह डाली ये बड़ी बात
होटल के सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीर
खालसा होटल में सीसीटीवी कैमरे में हत्या के आरोपियों की तस्वीर सामने आई है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने 17/18 अक्टूबर की रात 12 बजकर 8 मिनट पर होटल में चेक इन किया था।
18 अक्टूबर की सुबह 11 बजकर 38 मिनट पर दोनों आरोपी भगवा कपड़े पहने होटल से निकलते हुए नजर आ रहे है। आरोपियों के हाथ में थैला भी नजर आ रहा है। इन आरोपियों की पहचान मोइनुद्दीन और अशफाक के रूप में हुई है। जिनकी तलाश पुलिस छापेमारी कर रही है।


Thursday January 01, 1970

फर्जी फेसबुक से कमलेश से की थी दोस्ती
हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में रविवार को एटीएस ने नया खुलासा किया। एटीएस के मुताबिक, आरोपी अशफाक ने फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाकर कमलेश से दोस्ती बढ़ाई थी और पार्टी में शामिल होने की बात कहकर 18 अक्टूबर की मीटिंग फिक्स की थी।
मीटिंग के दौरान अशफाक और फरीद ने उनकी हत्या कर दी थी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कमलेश के परिजन से मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने कमलेश के परिवार को हत्यारों को जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। कमलेश की पत्नी ने हत्यारों के लिए फांसी की मांग की है।


Thursday January 01, 1970

ये भी पढ़ें…Kamlesh Tiwari Murder: कमलेश तिवारी के हत्यारों पर 1 करोड़ रुपये का ईनाम
The post कमलेश हत्याकांड में बड़ा खुलासा: हत्या से पहले होटल में हत्यारों ने किया था ये काम appeared first on Newstrack.

admin Author