लखनऊ: कमलेश तिवारी की हत्या के बाद एक और हिन्दू नेता विश्व सनातन संघ के प्रचारक उपदेश राणा को कमलेश तिवारी जैसा हाल करने (जानमाल) की धमकी मिली है।
उपदेश राणा के करीबी ने रविवार को धमकी देने वालों के खिलाफ उज्जैन के माकड़ोन थाना में मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं, यूपी के डीजीपी और मेरठ के एसएसपी ने भी पीड़ित से फोन पर बातचीत कर मामले को संज्ञान में लेकर जांच की बात कही है।

ये भी पढ़ें…कमलेश तिवारी मर्डर केस: सूरत में सिलवाया गया था भगवा कुर्ता
उज्जैन बस स्टैण्ड के पास रहने वाले दिलीप चौहान ने माकड़ोन थाना में एक मुकदमा दर्ज कराया है। उसने बताया कि मूलरुप से मेरठ का रहने वाले उपदेश राणा विश्व सनातन संघ के राष्ट्रीय महासचिव है।
वह उनके साथ संगठन में काम देखता है। उसने बताया कि शनिवार को वह उपदेश राणा के साथ मंदसौर जा रहा था। इसी दौरान उनके मोबाइल पर एक अंजान नम्बर 2512529 से फोन आया।
सामने वाले व्यक्ति ने राणा को जान से मारने की धमकी दी, बोला कि जो उत्तर प्रदेश के कमलेश तिवारी का हाल हुआ है, तेरा भी वही हाल होगा। एक माह के अंदर तुझे मार दिया जायेगा। इससे पहले भी उन्हें कई धमकियां मिली है।

ये भी पढ़ें…कमलेश तिवारी मर्डर पर KRK ने खड़े किए सवाल, कह डाली ये बड़ी बात
दाऊद इब्राहिम के नाम से दी धमकी
दाऊद इब्राहिम के नाम से धमकी देने वाले व्यक्ति सलीम कासकर के नाम अहमदाबाद में एफआईआर दर्ज है। धमकी देने वाले युवक की रिकार्डिंग भी पुलिस को सौंपी है।
दिलीप चौहान ने रविवार को मुकदमा दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की है। उपदेश राणा ने सोशल मीडिया में भी अपना वीडियो वायरल किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें जान माल की धमकी मिली है। इसकी जानकारी होने के बाद यूपी के डीजीपी और मेरठ के एसएसपी ने उन्हें फोन कर सुरक्षा को लेकर बातचीत की है।

ये भी पढ़ें…कमलेश तिवारी हत्याकांड: कातिलों का सिर काटने वाले को ये शिवसैनिक देगा 1 करोड़
 
The post कमलेश के बाद इस हिंदूवादी नेता को मिली जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप appeared first on Newstrack.