13 सितंबर को बरेली और रामपुर जाएंगे अखिलश, आजम से करेंगे मुलाकात

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आगामी 13 सितम्बर को बरेली व रामपुर के तीन दिवसीय दौरे पर जायेंगे। अखिलेश 13, 14 और 15 सितम्बर को बरेली और रामपुर में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे। इससे पहले अखिलेश यादव बीती 9 सितम्बर को रामपुर जाने वाले थे लेकिन प्रशासन से इजाजत नहीं मिलने के कारण उन्होंने अपना दौरा रदद कर दिया था। देखना यह है कि इस बार रामपुर प्रशासन उन्हे इजाजत देता है कि नहीं।
यह भी पढ़ें…UNHRC में कश्मीर पर भारत ने जड़ा करारा तमाचा, जिंदगी भर याद रखेगा पाकिस्तान
पार्टी से मिली जानकारी के मुताबिक, सपा अध्यक्ष 13 सितम्बर को सुबह 10.30 बजे लखनऊ से बरेली के लिए रवाना होंगे और दोपहर बाद 3.30 बजे बरेली में मोहल्ला मिरधान, फरीदपुर में पूर्व विधायक स्व. सियाराम सागर को श्रंद्धाजलि देंगे और उनके परिवार से शोक संवेदना व्यक्त करेगें। शाम 4.00 बजे अखिलेश बरेली से चलकर 5.00 बजे रामपुर पहुंचेगें। यहां रंगोली मण्डप में 5.00 बजे कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेगें और आजम खां के हमसफर रिजार्ट में रात्रि विश्राम करेगें।
यह भी पढ़ें…मुहर्रम के जुलूस के दौरान मची भगदड़, 31 लोगों की मौत, सैकड़ों घायल
जबकि 14 सिम्बर को हमसफर रिजार्ट में ही सुबह 9.00 बजे धर्मगुरूओं से मुलाकात करेंगे और इसके बाद नगर पालिका अध्यक्षों, अधिवक्ताओं और महिला प्रतिनिधिमंडल से भेंट करेगें। इसके बाद सपा अध्यक्ष पुलिस प्रताड़ना के शिकार लोगों के परिवारों से भेंट करेगें और फिर मो. अली जौहर विश्वविद्यालय जाएगें वहां वह करीब दो घंटे रहेंगे फिर रामपुर के सपा सांसद आजम खां से उनके निवास पर मुलाकात करेंगे।
यह भी पढ़ें…जेटली को याद कर भावुक हुए PM मोदी, कहा- मेरे मन में इसका रहेगा बोझ
आजम से मुलाकात के बाद सपा मुखिया रामपुर में उर्दू गेट का निरीक्षण करते हुए आजम खां के स्कूल रामपुर पब्लिक स्कूल इंटरनेशनल पहुंचेगें। यहां से वह बरेली के लिए रवाना होंगे और बरेली सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन सुबह लखनऊ के लिए रवाना होंगे।
The post 13 सितंबर को बरेली और रामपुर जाएंगे अखिलश, आजम से करेंगे मुलाकात appeared first on Newstrack.

admin Author