नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल की वायनाड सीट से आज सुबह 11 बजे अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। पार्टी के वरिष्ठ नेता रमेश चेन्नीतला ने यह जानकारी दी। राहुल गांधी इसके अलावा अपनी परंपरागत सीट अमेठी से भी चुनाव लड़ रहे हैं।
ये भी पढ़ें…राहुल भईया के नए ठिकाने वायनाड के बारे में हम दे रहे हैं पूरा ज्ञान
पार्टी सूत्रों ने बताया कि नामांकन पत्र भरने के दौरान राहुल गांधी के साथ उनकी बहन और पूर्वी उत्तर प्रदेश के लिये कांग्रेस की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी भी मौजूद रह सकती हैं। सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी अपना नामांकन पत्र भरने के लिये हेलीकॉप्टर से वायनाड जाएंगे। चेन्नीतला ने बुधवार को संवाददाताओं से कहा कि नामांकन पत्र भरने से पहले कल एक रोड शो होगा जिसमें सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे।
ये भी पढ़ें…BJP का राहुल गांधी पर बड़ा आरोप, पूछा- 55 लाख की संपत्ति कैसे हुई 9 करोड़?
मुकुल वासनिक, के. सी. वेणुगोपाल, मुल्लापली रामचन्द्रन और इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के नेता के. कुन्हालीकुट्टी इस आयोजन की तैयारियों के लिए कोझिकोड में मौजूद हैं। राहुल गांधी की यात्रा को लेकर कोझिकोड और वायनाड में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। जिला पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष बुधवार शाम साढ़े आठ बजे आएंगे।
उन्होंने कहा कि वह अतिथिगृह में रुकेंगे और सुबह वायनाड के लिए निकलेंगे। समय और बाकी बातें अभी तय होनी हैं। उन्होंने कहा कि सुरक्षा कारणों से वह अधिक जानकारी नहीं दे सकते हैं। कांग्रेस ने रविवार को घोषणा की थी कि राहुल गांधी अपनी परंपरागत सीट अमेठी के अलावा केरल में वायनाड सीट से भी चुनाव लड़ेंगे।
ये भी पढ़ें…राहुल गांधी ने कहा- महिलाओं के खातों में जमा होगा ‘न्याय’ योजना का धन
The post राहुल गांधी वायनाड में आज भरेंगे नामांकन पत्र, ये नेता रहेंगे मौजूद appeared first on Newstrack.